Friday 19 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वायरल हो रही महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में उथल-पुथल मच गई है। एक के बाद एक इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम सामने आ रहे हें। सुशांत के निधन से न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि उनके फैंस और स्टार्स काफी दुखी हैं। हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि आखिरी हमेशा ही हंसता मुस्कुराते रहने वाले सुशांत ने मौत को गले क्यों ​लगाया। वहीं कल यानी गुरुवार का सुशांत की ​कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने लंबे समय तक पूछताछ की। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की एक साथ की ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि 2 साल पुरानी हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं इस वक्त महेश भट्ट ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं।
दरअसल, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी। इन तस्वीरों में महेश भट्ट, रिया कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे थे।  
बता दें कि इन तस्वीरों को खुद रिया चक्रवर्ती ने खुद साल 2018 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी। रिया ने लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। सर ये आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।' इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स लगातार महेश भट्ट को खरीखोटी सुना रहे हैं। वहीं ट्विटर यूजर्स महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं।
बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड की है। ऐसा माना जा रहा है कि वह सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था।