Friday 19 June 2020

बीइंग ह्यूमन स्टोर पर सुशांत के प्रशंसकों ने हंगामा किया, सलमान के पोस्टर फाड़े


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर पर गुस्सा निकाल रहे हैं। मंगलवार को पटना में सुशांत के लिए भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के खिलाफ भी नारे लगाए। अब खबरों के मुताबिक, बिहार के पटना शहर में सलमान खान के बीइंग ह्यूमन स्टोर पर भीड़ ने अपना गुस्सा दिखाया।

उन्होंने सलमान के पोस्टर वहां से हटा दिए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद देश में नागरिकों का गुस्सा आक्रामक रूप लेता हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अनिकेत झा के नेतृत्व में कार्यकर्ता आयकर गोलंबर पर एकत्रित हुए और इस मामले पर रोष व्यक्त किया। सभी ने फिल्म निर्देशक करण जौहर और अभिनेता सलमान खान के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि फिल्म उद्योग में, सुशांत सिंह के साथ भेदभाव किया गया था। उन्हें बिहारी होने के नाम पर भी परेशान किया गया। इसलिए सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को मार लिया। "
इस मामले में, सलमान खान को पिछले तीन दिनों से निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें एक के बाद एक निशाना बनाया जा रहा है। सुशांत के फैंस सलमान से काफी नाराज हैं। फैंस का आरोप है कि सलमान ने सुशांत का करियर खराब कर दिया। सलमान को इस समय लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और लोगों ने उन्हें अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया है।